- Advertisement -

न्यू रिलीज मूवी ऐसे डाउनलोड करें: Movie Download Kaise Kare 2024

- Advertisement -

क्या आप भी घर बैठे New Release Movie को बिलकुल फ्री में Download करके देखना चाहते हैं? यदि हाँ, तो आइये डिटेल्स में जानते है कि New Release Movie Download Kaise Kare?

जैसा कि आप सभी को पता ही होगा वर्तमान समय मे जितनी भी नई फिल्में रिलीस होती है वो सभी फिल्मे सबसे पहले थिएटर मे दिखाई जाती है। थिएटर में मूवी देखने के लिए आपके पास समय और टिकट का पैसा, दोनों होना चाहिए।

- Advertisement -

बीजी शैड्यूल के कारण हर कोई मूवी देखने थिएटर में नहीं जा सकता है और हर किसी के पास उतना पैसा भी नही है कि वह थिएटर मे आई नई मूवी को देख सकें, तो ऐसे मे आप लोग सभी गूगल पर सर्च करते होंगे कि New Release Movie Download Kaise Kare?

अगर आपके पास एक स्मार्टफोन और अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है तो आप घर बैठे कोई भी New Release Movie को आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हैं। आइये जानते हैं बिना किसी परेशानी के New Release Movie Download Kaise Kare?

New Release Movie Download Kaise Kare

9xmovies एक ऐसी वेबसाइट है जिसकी हेल्प से आप दुनिया भर की मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। आज हम इसी वेबसाइट के माध्यम से New Release Movie को बिलकुल फ्री में Download करना जानेंगे। Online Movie Download करने के लिए नीचे दिये गये स्टेप्स को फॉलो करें:

  • न्यू रिलीस मूवी को डाउनलोड करने के लिए सबसे आपको अपने मोबाइल फोन या लैपटॉप में Google Chrome या कोई भी एक ब्राउज़र को ओपन करेंगे। इसके बाद गूगल पर 9xmovies टाइप करके सर्च करेंगे तो नीचे सर्च रिज़ल्ट में पहली वेबसाइट 9xmovies आ जाएगी। उस पर क्लिक करेंगे या आप सीधा इस लिंक 9xmovies.it.com पर क्लिक करेंगे।
  • आपके स्क्रीन पर 9xmovies वेबसाइट का होमपेज ओपन हो जाएगा। सबसे ऊपर आपको सर्चबॉक्स का ऑप्शन मिलता है जिसमे आप किसी भी मूवी का नाम डाल करके सर्च सकते है। इस पेज को नीचे की तरफ स्क्रॉल करेंगे तो आपको सबसे पहले Movies Category का ऑप्शन मिलता है जिसमे Hollywood Movie, Bollywood Movie, South Indian Movie, Marathi Movie, Bhojpuri Movie, Korean Movie और भी बहुत मूवी अलग-अलग भाषा में देखने को मिलती है।
  • इस वेबसाइट के होमपेज पर सबसे नीचे आपको New Release Movie देखने को मिलेंगे। जितनी भी नई फिल्मे रिलीस होती है वो सभी यहां पर देखने को मिलती है। आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते है उसपर क्लिक करेंगे।
  • मोबाइल स्क्रीन पर एक नया पेज ओपन होगा। इस पेज के अंतर्गत Movie Poster और Movie Information देखने को मिलेगा। नीचे click here to download movie name का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करेंगे।
  • मूवी डाउनलोड करने के लिए यहां दो ऑप्शन दिखाई देगा तो आप जिस भी पिक्सेल (480p,720p) में मूवी डाउनलोड करना चाहते है उस पर क्लिक करेंगे। जैसे कि हम 480p.mp4 में Movie Download करना चाहते है तो इस पर क्लिक करेंगे।
  • यहां पर मूवी का File Size और Movie Download Link आ जाएगा. मूवी डाउनलोड करने के लिए Download from server…movie name पर क्लिक करेंगे। कुछ सेकंड्स इंतजार करने के बाद Movie Download होना शुरू हो जाएगा।

इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएंगी जहां से आप बिलकुल फ्री मे कोई भी न्यू रिलीज़ मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन उनमे से ज्यादातर वेबसाइट पर बहुत Ads देखने को मिलते है जिसकी वजह से Movie Download करने मे बहुत परेशानी होती है।

9xmovies वेबसाइट के जरिये आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन में कोई भी न्यू रिलीज़ मूवी (Bollywood, Hollywood, South Indian, Bhojpuri, Web Series…etc) आसानी से डाउनलोड कर सकते है और इस वेबसाइट पर काफी कम ads देखने को मिलते है जिससे Movie Download करने मे काफी आसानी होती है।

New Release Movie Download Sites

  1. 9xflix
  2. Pagalmovies
  3. Filmyzilla
  4. Worldfree4u
  5. Mfzmovies
  6. Movieloberz
  7. KatmovieHD
  8. MP4Moviez
  9. Bolly4U
  10. Khatrimaza

Disclaimer: हम किसी भी थर्ड पार्टी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते। अनऑथराइज्ड स्रोत से मोवीज़ डाउनलोड करना कॉपीराइट कानूनों के उल्लंघन का कारण हो सकता है, जिससे आपको कानूनी परिणाम हो सकते है। मोवीज़ देखने के लिए आपको हमेशा , Video Streaming, TV Shows और Cinema Halls OTT Plateform का उपयोग करना चाहिए।

Conclusion

हमने आप सभी मूवी देखने वाले दर्शकों को न्यू रिलीज़ मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया के बारे में बताया ताकि आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन से बिलकुल फ्री में अपने मन पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर सकें और इसका आनंद प्राप्त कर सकें।

आशा करता हूँ ये पोस्ट “Movie Kaise Download Kare” आपके लिए हेल्पफुल रहा होगा। यदि इस पोस्ट से संबन्धित आपके मन में कोई प्रशन है तो नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।

READ MORE ARTICLES

Leave a Comment